एक्ट्रेस पूजा बेदी हैं अपनी मां से पांच साल बड़ी, देखिए बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही स्टेप मॉम्स…

0
2351

हेमा मालिनी और सनी देओल की उम्र में भी नहीं है ज्यादा फर्क।

अपनी मां से पांच साल बड़ी हैं एक्ट्रेस पूजा बेदी, देखिए बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही स्टेप मॉम्स

बॉलीवुड के गलियारों में शादी और तलाक होना आम बात है। यहाँ जितनी तेजी से रिश्ते बनते हैं, उतनी ही तेजी से बिगड़ भी जाते हैं। कुछ बॉलीवुड एक्टर्स ने एक से ज्यादा शादी भी की है। ऐसे में अलग-अलग पत्नियों से इनके बच्चे भी हैं। अब सैफ अली खान को ही देख लीजिये। सैफ दो बच्चों के पिता हैं। अब तो उनकी बड़ी बेटी सारा भी फिल्मों में कदम रखने वाली हैं।

सिर्फ सैफ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई ऐसे जोड़े हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादी की है। एक कपल तो ऐसा भी है जिसकी पत्नी की उम्र उसकी बेटी की उम्र से भी छोटी है। जी हां। यह सच है। तो फिर देर किस बात की है। आइये जानते हैं पूरा मामला।

#  परवीन दुसांज

कबीर बेदी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं। इन्होंने 70 साल की उम्र में परवीन दुसांज से शादी कर खूब सुर्खियाँ बटोरी हैं। परवीन दुसांज और कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी के बीच उम्र का फर्क आश्चर्यजनक है।

# माँ से पांच साल बड़ी है बेटी

पूजा, कबीर बेदी की पहली पत्नी प्रोतिमा बेदी की बेटी हैं। इस लिहाज से परवीन उनकी सौतेली माँ हुईं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि परवीन अब अपनी बेटी से पांच साल छोटी हैं। परवीन दुसांज की उम्र है 42 साल और पूजा बेदी की उम्र है 47 साल।

आगे की स्लाइड में देखिये अपने बेटे से महज 9 साल बड़ी है ये जानी-मानी हीरोइन।

# हेमा मालिनी

धर्म पाजी और हेमा मालिनी के प्यार के चर्चे तो आम हैं। धर्म पाजी ने 44 साल की उम्र में हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी। उस वक्त वे चार बच्चों के पिता थे।

# सनी देओल

हेमा मालिनी और उनके सौतेले बेटे सनी देओल की उम्र में महज 9 साल का अंतर है। जी हाँ। हेमा मालिनी की उम्र है 68 साल और उनके बेटे सनी देओल की उम्र है 59 साल।

आगे है बॉलीवुड की एक और अदाकारा जो हाल ही में बनी हैं माँ।

# बेगम करीना कपूर

करीना कपूर को ‘फॉरएवर यंग’ कहना गलत नहीं होगा। एक बच्चे को जन्म देने के बाद भी करीना की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। सही मायनो में देखा जाए तो करीना एक नहीं बल्कि तीन बच्चों की माँ हैं।

# माँ बेटी में 12 साल का अन्तर

सैफ की पहली पत्नी हैं अमृता सिंह। सैफ की बेटी है सारा अली खान और एक बेटा है इब्राहीम अली खान। करीना की उम्र है 36 साल। उनकी सौतेली बेटी सारा की उम्र है 24 साल। माँ बेटी में है सिर्फ 12 साल का अंतर।

आगे जानिए संजय दत्त की बेटी और उनकी पत्नी की उम्र में है कितना फर्क।

# संजय-मान्यता दत्त

मान्यता से शादी करने से पहले संजय दत्त एक शादी कर चुके थे। संजय और मान्यता ने साल 2008 में शादी की। दोनों के दो बच्चे भी हैं। लेकिन असल में मान्यता भी तीन बच्चों की माँ हैं।

# संजय की बेटी त्रिशाला

संजय दत्त की पहली पत्नी का नाम था रिचा शर्मा। रिचा और संजय की बेटी हैं त्रिशाला, जिसकी उम्र है 28 साल। त्रिशाला और मान्यता में महज 10 साल का फर्क है। मान्यता अपनी बेटी से महज 10 साल बड़ी हैं।

आगे जानिए उस माँ के बारे में जो अपने बेटे से केवल एक साल बड़ी है।

# लीना चंदावरकर

किशोर कुमार ने चार शादियाँ की हैं। लीना चंदावरकर उनकी चौथी पत्नी हैं। किशोर कुमार की पहली पत्नी थीं रूमा गुहा ठाकुरता। अब आप ही देखिये कितना फर्क है, लीना और उनके सौतेले बेटे में।

# अमित कुमार

गायक अमित कुमार, रूमा और किशोर के बेटे हैं। इस लिहाज से वे लीना के सौतेले बेटे हुए। जहाँ लीना चंद्रावरकर की उम्र 66 साल है वहीँ अमित कुमार की उम्र 65 साल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here