क्रश से चैटिंग के दौरान होता कुछ है और हम सोचते कुछ हैं, देखिये इन WhatsApp स्क्रीनशॉट्स में…

0
1764

ये है हर दूसरे लड़के की कहानी।

पहले लड़के और लकड़ी की मुलाकात सिर्फ ट्रैन, स्कूल, कॉलेज जैसी जगहों पर होती थी, मगर अब ये मुलाकात Facebook, Instagram और Tinder जैसी चीजों पर भी होती है। लड़की से बात-चीत शुरू होते ही सिंगल लड़कों का सबसे अहम सवाल ये होता है कि “WhatsApp पर हो क्या?”

WhatsApp नंबर मिल गया तो समझो आधी जंग जीत ली, मगर असल बात तो ये है कि WhatsApp नंबर मिलने के बाद असल जंग शुरू होती है। वो अपने ख्वाबों में तो बहुत आगे जा चुके होते हैं मगर जब चैटिंग होती है तो नतीजा कुछ और ही निकलता है।

आज WhatsApp की ऐसी ही चैट्स के स्क्रीनशॉट्स हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिनमें आप एक्सपेक्टेशन और रियलिटी के बीच अंतर देख पाएंगे। ये स्क्रीनशॉट्स देखकर आपके चेहरे पर हँसी तो जरूर आ जाएगी।

एक्सपेक्टेशन – इजहार-ए-मोहब्बत

इजहार-ए-मोहब्बत करते समय हर लड़का यही ख्वाब देखता है कि लड़की तो पैदा होने के बाद से ही बस इसी प्रपोजल का इन्तजार कर रही थी।

रियलिटी – छन से जो टूटे कोई सपना

इजहार-ए-मोहब्बत के चक्कर में हाथ आई मुर्गी भी हाथ से निकल जाती है।

एक्सपेक्टेशन – जब मांगते हैं न्यूड्स

WhatsApp पर आज कल लड़की से चैट शुरू होते ही डेस्परेट लड़के न्यूड्स मांगने लग जाते हैं। उनकी रिक्वेस्ट में उतना ही भोलापन नजर आता है जितना कि बाबा राम रहीम की आँखों में।

रियलिटी – हाथ आता है ये

लड़कियां भी लड़कों से कम थोड़ी हैं, वो भी बिना कपड़ों वाली छत की फोटो भेज देती हैं। भगवान इन डेस्परेट लड़कों के साथ ऐसा ही करता है।

एक्सपेक्टेशन – जब बैठाते हैं जुगाड़

जुगाड़ बैठाना हम इंडियंस से अच्छा और किसी को नहीं आता। लड़की के फ्रेंडजोन्ड करने के बाद भी लड़के हार नहीं मानते। वो उसकी फ्रेंड को पटाने की जुगाड़ बैठाने में लग जाते हैं।

रियलिटी – नज़र आ जाती है औकात

सपने तो वो चाँद के देख लेते हैं, लेकिन औकात दो पैसे की नहीं होती। कभी-कभी ऐसे लोग भी मिल जाते हैं जो औकात बता जाते हैं।

एक्सपेक्टेशन – फोन सेक्स की शुरुआत

ये कुछ सवाल हैं जिन्हें पूछकर हर ठरकी बंदा सेक्स चैट की शुरुआत करना चाहता है। उम्मीद तो उसे इस तरह के रेस्पॉन्स की ही रहती है।

रियलिटी – हो जाता है ऐसा हाल

लड़की इरादे समझ जाती है और हमेशा के लिए इंसान अपना स्कोप खत्म कर लेता है।

एक्सपेक्टेशन – एडल्ट जोक भेजना

कभी-कभी ऐसे एडल्ट जोक्स पर भी लौंडे पेट पकड़-पकड़कर हँसते हैं और उम्मीद करते हैं कि सामने से भी इसी तरह का रेस्पॉन्स मिलेगा।

रियलिटी – हो जाते हैं इस रूप के दर्शन

जिस लड़की को आप पहली बार एडल्ट जोक भेजते हैं, अचानक से वो आपको सती सावित्री अवतार के दर्शन करवा देती है।

एक्सपेक्टेशन – शायर बनने की कोशिश

कभी-कभी लोग लड़की को टापी हुई शायरी भेजकर शायर बनने की कोशिश भी करते हैं। उन्हें लगता है कि एक शायरी उनके सभी अरमान बयां कर देगी।

रियलिटी – हो जाता है पोपट

शायरी न तो समझ आती है और न वो समझना चाहती है। हाँ मगर भेजने वाले का पोपट जरूर हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here