असल जिंदगी में इतनी बोल्ड हैं ‘भाबीजी…’ की ‘गोरी मैम’, उनकी अदाएं देख आप भी हो जायेंगे घायल…

0
3131

सौम्या टंडन का अंदाज है बेहद बोल्ड।

एक आदमी अपनी पड़ोसन को लाइन मार रहा है। इस पर कोई आपत्ति भी नहीं ले रहा है। और तो और सभी हँस रहे हैं। ऐसा नजारा तो सिर्फ ‘भाबीजी घर पर हैं’ टीवी सीरीज में ही देखने को मिल सकता है।

‘भाबीजी…’ में सबसे ग्लैमरस किरदार अगर कोई नजर आता है तो वो है ‘अनीता भाभी उर्फ गोरी मैम’ का। अनीता भाभी के पति विभूति नारायण मिश्रा तो निहायत ही नल्ले हैं, और वो खुद अपना घर चला रही हैं। इसका मतलब हुआ कि गोरी मैम ग्लैमरस होने के साथ ही बोल्ड और इंडिपेंडेंट भी हैं।

शो में तो अनीता भाभी अक्सर ही साड़ी या सूट में नजर आती हैं। मगर असल जिंदगी में वो इससे कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं सौम्या टंडन की कुछ बेहद हॉट तस्वीरें और उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

ब्यूटी क्वीन ‘गोरी मैम’

मॉडर्न और बोल्ड, गोरी मैम ‘ब्यूटी क्वीन’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। ये तो सीरियल की बात हुई। असल जिंदगी में भी सौम्या टंडन 2006 में ‘फेमिना कवर गर्ल’ रह चुकी हैं।

हॉट कैट वुमन

जुलाई के एक एपिसोड में सौम्या कैट वुमन के अंदाज में नजर आई थीं। मुझे तो लगता है इतनी हॉट कैट वुमन आपने पहले शायद ही देखी होगी।

अब देखिए सौम्या का हॉट अवतार।

इन शोज में भी रही होस्ट

सौम्या ने ‘डांस इंडिया डांस’ के तीन सीजन होस्ट किए थे। इसके लिए उन्हें बेस्ट होस्ट का अवार्ड भी मिला था। इसके अलावा उन्होंने बोर्नविटा क्विज कांटेस्ट को भी तीन सीजन तक होस्ट किया था।

लिखती भी हैं सौम्या

सौम्या की इस छिपी हुई प्रतिभा के बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा। उन्होंने छह साल की उम्र से ही लिखना शुरू कर दिया था। उनकी ‘मेरी भावनाएं’ नाम की किताब प्रकाशित भी हो चुकी हैं।

आगे देखिए सौम्या का व्हाइट ड्रेस में बेहद सेक्सी लुक।

किंग खान के साथ किया काम

नहीं, नहीं। सौम्या ने शाहरुख खान के साथ कोई फिल्म नहीं की है। बल्कि उन्होंने 2011 में ‘जोर का झटका (टोटल वाइप आउट)’ शो एसआरके साथ मिलकर होस्ट किया था।

क्या आपको याद है?

बता दें कि सौम्या टंडन ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना ‘गीत’ की बहन रूप का किरदार भी निभाया था।

अगली तस्वीर में सौम्या वाकई ‘इंटरनेशनल ‘गोरी मैम’ लग रही हैं।

बोला था न मैंने?

इस तस्वीर में तो सौम्या वाकई किसी विदेशी ‘गोरी मैम’ की तरह लग रही हैं। ऐसा लग रहा है वो अपनी नजरों से आज ही किसी का कत्ल कर देंगी।

2016 में हुई शादी

यह जानकर लड़कों को थोड़ा बुरा लग सकता है कि 2016 में ही सौम्या ने अपने बॉयफ्रेंड सौरभ से शादी कर ली थी।सौम्या के पति एक बैंक मैनेजर हैं।

सौम्या के बचपन का क्यूट लुक भी देख ही लीजिए।

भोपाल से हैं सौम्या

सौम्या के जन्म तो भोपाल में हुआ था। मगर जब वो बहुत छोटी थीं। तभी उनका परिवार उज्जैन शिफ्ट हो गया था। सौम्या की स्कूलिंग उज्जैन से ही हुई है।

बचपन का वो किस्सा

सौम्या ने एक बार अपने बचपन का एक किस्सा शेयर करते हुए कहा था कि उनकी पहली स्टेज परफॉरमेंस में वो मदर मैरी बनी थीं। इस फैंसी ड्रेस कॉम्पिटीशन में जब उन्हें स्टेज पर बुलाया गया तो उन्होंने जाने से मना कर दिया। माँ ने समझाया लेकिन वो नहीं मानी। फिर उनकी माँ ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here