फोटोग्राफर ने गलत तरीके से खिंची ऐश्वर्या राय की फोटो, बुरी तरह भड़के अभिषेक बच्चन…

0
2115

ऐश्वर्य राय को तो आप सब जानते ही होंगे बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा में से एक है, जिनकी खूबसूरती के चर्चे भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में इनके फेन हर जनरेशन के है। इन्होने बॉलीवुड को काफी हिट फ़िल्में दी है इनके से कुछ ये है हम दिल दे चुके सनम, मोहब्बतें, धूम 2, जज्बा जैसी में वो अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है।

उनकी पहली फिल्म इरुवर तमिल में बनी जिसे मणिरत्नम ने निर्देशित किया। 2000 में राजीव मेनन द्वारा बनी एक फिल्म कंडूकोंडिन कंडूकोंडिन काफी मशहूर हुई। हिन्दी में उनकी पहली फिल्म और प्यार हो गया थी, हिन्दी फिल्मों में उनका सिक्का संजय लीला भंसाली द्वारा बनायी गयी फिल्म हम दिल दे चुके सनम से जमा और तब से उनकी फिल्में ज्यादातर हिन्दी में ही बनी।

2002 मे संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई फिल्म देवदास मे भी उन्होने काम किया। इसके अलवा उन्होंने कुछ बांग्ला फिल्में की हैं। सन 2004 में ही पहली बार उन्होंने गुरिंदर चड्ढा की एक अंग्रेजी फिल्म ब्राइड ऐंड प्रेज्यूडिस में काम किया। 2006 मे उनकी प्रमुख फिल्मे रही मिसट्रेस ऑफ स्पाइसेस, धूम २ और उमराव जान।

आज ऐश्वर्या भारतीय सिनेमा की सबसे मँहगी अभिनेत्रियों में से एक है और भारत की सबसे धनी महिलाओं में शामिल हैं। दुनिया भर में उनके चाहने वालों ने ऐश्वर्या को समर्पित लगभग 17,000 इंटरनेट साइट बना रखे हैं और उनकी गिनती दुनिया के सबसे खूबसूरत महिलाओं में की जाती है। टाईम पत्रिका ने वर्ष 2004 में उन्हें दुनिया की सबसे प्रभावशाली महिलाओं में भी शुमार किया है।

हालही में ऐश्वर्या बॉलीवुड की किसी में देखि गयी, जहाँ उनकी फोटो खीचने पर पर अभिषेक बच्चन ने फोटोग्राफर को काफी लताड़ लगाईं। वैसे तो अभिनेता अभिषेक बच्‍चन पब्लिकली शांत ही नजर आते हैं और बॉलीवुड पार्टीज में भी उनका कूल अंदाज नजर आता है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि अभिषेक बच्‍चन को गुस्‍सा आ गया. हाल ही में अभिषेक और उनकी पत्‍नी ऐश्‍वया राय बच्‍चन फैशन डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा के घर उनके मेहमान बनकर पहुंच थे। इस दौरान एक फोटोग्राफर ने कुछ ऐसा किया जो अभिषेक को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया।

दरअसल, जैसे ही अभिषेक और ऐश्‍वर्या जैसे ही मल्‍होत्रा के घर से निकले, फोटोग्राफर्स उनकी फोटो खींचने के लिए टूट पड़े।. इस दौरान एक फोटोग्राफर उनकी गलत एंगल से फोटो लेने लगा, उस समय ऐश्‍वर्या पैर ऊपर कर कार में बैठने की कोशिश कर रही थी। अभिषेक ने सब देख लिया। उन्‍होंने फोटोग्राफर को डांटते हुए उनसे फोटो डीलीट करने के लिए कहा।

इस मोके पर ऐश्वर्या ब्लू शोर्ट डेनिम ड्रेस लुक में नजर आई, उनके लुक की लोगो ने काफी सराहना भी की। यहाँ पर ऐश्वर्या के साथ मनीष मल्होत्रा की काफी अच्छी बोन्डिंग देखने को मिली। मनीष बॉलीवुड के जानेमाने फैशन डीजाइनर है।

पार्टी में ऐश्‍वर्या के अलावा करन जौहर भी नजर आये। ऐश्‍वर्या, करन की पिछली फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आ चुकी हैं। मनीष कई सेलीब्रिटीज के कॉमन फ्रेंड हैं। अक्‍सर मल्‍होत्रा बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टीज में देखे जाते हैं।

ऐश्‍वर्या की प्रोफशनल लाईफ की बात करें तो वे जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘फन्‍ने खान’ में नजर आनेवाली हैं। फिल्‍म के उनके अलावा अनिल कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here