जानिए टॉयलेट में क्या-क्या रखना पसंद करते हैं बॉलीवुड स्टार्स…

0
1236

कुछ बातें वाकई कमाल की हैं।

‘जहां सोच वहां शौचालय’, लगता है भारत सरकार के ‘स्वच्छता अभियान’ की इस लाइन को बॉलीवुड सेलेब्स ने कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया है। वैसे शौचालय का इस्तेमाल तो सभी करते हैं। फिर आम इंसान हो या सेलेब्स। हां, एक बात जरूर है कि सितारों के शौचालय भी अलीशान होते हैं। वहां भी उनके कुछ खास शौक होते हैं।

कारण कि सितारे तो पहले से ही परफेक्शन के लिए माने जाते हैं। लाइट, कैमरा और एक्शन सुनते ही अपनी अदाकारी शुरू कर देने वाले सितारे अपने रहन-सहन को लेकर भी बेहद सतर्क रहते हैं। तभी तो जब बात टॉयलेट की होती है तो वहां भी यह अपनी कोई पसंद रखना नहीं भूलते हैं।

आज हम आपको सितारों की टॉयलेट्स से जुड़ी कुछ रोचक बातें बताने वाले हैं। यकीन मानिए विश्व शौचालय दिवस के मौके पर मिलने वाली यह जानकारी बेहद मजेदार है।

जितेन्द्र

बीते जमाने के सुपरस्टार जितेन्द्र की भी टॉयलेट को लेकर अलग आदतें हैं। उनके नजदीकी बताते हैं कि जब भी जितेन्द्र टॉयलेट जाते हैं तो अपने साथ…

पपीता ले जाते हैं

जी हां। वे हमेशा अपने साथ पपीता ले जाते हैं। कारण कि उन्हें टॉयलेट सीट पर बैठकर पपीता खाने की आदत है। जब तक वे ऐसा नहीं करते उन्हें Potty नहीं आती।

सनी लियॉन

पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियॉन का नाम पढ़ते ही आपको लगा होगा सनी के शौक भी पुरानी जिंदगी की तरह होंगे। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है, असल में सनी को तो…

पैर धोने की आदत

दरअसल सनी लियॉन को बार-बार बाथरूम जाकर पैर धोने की आदत है। हर 15 मिनट में वो अपने पैर धोती हैं। इसकी वजह से कई बार शूटिंग लेट हो जाती है।

आमिर खान

वैसे तो बॉलीवुड में आमिर को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। मगर साफ-सफाई के मामले में उनका मामला थोड़ा अलग है।

नहाने से कतराते हैं आमिर

आपके लिए बहुत हैरत की बात होगी कि आमिर खान रोज नहाने से कतराते हैं। उनकी वाइफ किरण राव ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि आमिर हर दिन नहीं नहाते हैं।

प्रीती ज़िंटा

बबली गर्ल प्रीती ज़िंटा अभी फिल्मों से दूर हैं। अपने शादीशुदा जीवन का मजा ले रही हैं। वैसे टॉयलेट के मामले में प्रीती का अंदाज सबसे अलग है।

साफ-सफाई जरूरी

प्रीती टॉयलेट की साफ-सफाई को सबसे ज्यादा महत्त्व देती हैं। वे गंदे टॉयलेट इस्तेमाल करने से कतराती हैं। यहां तक की होटल का रूम बुक करने के पहले उसके टॉयलेट की साफ-सफाई जरूर देखती हैं।

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उनके शौक भी रॉयल किंग्स की तरह हैं।

टॉयलेट में लाइब्रेरी

सैफ ने अपने बाथरूम में ना केवल एक लाइब्रेरी बनवाई है बल्कि साथ ही उनके टॉयलेट में फोन भी लगा हुआ है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सैफ अपने टॉयलेट में कितना समय बिताते हैं।

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स का अंदाज ही निराला है। वे जो भी काम करती हैं बड़े ही अलग ढंग से करती हैं। यही मामला उनकी बाथरूम के साथ भी है।

छत पर नहाती हैं सुष्मिता

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन सुष्मिता सेन को खुले में नहाना पसंद है। इसके लिए वो अपनी छत का इस्तेमाल करती हैं। इसमें उनके लिए एक बाथटब रखा हुआ है।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान कहलाने वाले सलमान का मामला बिल्कुल आम इंसान जैसा ही है। आप खुद देख लीजिएगा।

सलमान को है ऐसा शौक

जी हाँ! सल्लू मियां को अलग-अलग तरह के साबुन से नहाने और साबुन इकठ्ठे करने का शौक है। उनकी कलेक्शन में फ्रूट और वेजिटेबल से बने हुए साबुनों की भरमार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here