देखिए प्रेम चोपड़ा की नातिन की खूबसूरत तस्वीरें, जल्दी ही करने वाली है बॉलीवुड में डेब्यू…

0
912

एक्टर विकास भल्ला के ससुर हैं प्रेम चोपड़ा।

54 साल का लंबा फिल्मी करियर, 300 से भी ज्यादा फिल्में, दमदार डायलॉग से विलन के किरदार में जान फूंकने वाले इस एक्टर का प्रशंसक कौन नहीं है? वैसे आपको समझ तो आया न कि हम किसकी बात कर रहे हैं? अभी भी नहीं आया। चलो एक और डायलॉग सुन लो।

“प्रेम नाम है मेरा…प्रेम चोपड़ा”‘ जी हाँ! हम फिल्मी दुनिया के जानेमाने विलन प्रेम चोपड़ा की बात कर रहे हैं। 23 सितंबर 1935 को लाहौर के एक पंजाबी परिवार में जन्मे प्रेम चोपड़ा ने हाल ही में अपना 82 वां जन्मदिन मनाया। फिल्मों में विलन का रोल करने के बावजूद प्रेम चोपड़ा के फैंस कुछ कम नहीं हैं।

अधिकांश प्रशंसक उन्हें फिल्म जगत का बेस्ट विलन मानते हैं। वैसे उन्होंने तो अपना टैलेंट दुनिया के सामने पेश कर ही दिया है। मगर उन्हीं की तर्ज पर अब उनकी नातिन भी फिल्मों में नाम कमाने की कोशिश में जुट गई है। और तो और वो भी अपने नाना की तरह ही बहुत बोल्ड और ग्लैमरस है।

तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

प्रेम चोपड़ा

प्रेम चोपड़ा फिल्मी दुनिया के नामी विलन्स में से एक हैं। उनकी एक्टिंग इतनी जबरदस्त होती थी कि लोग उन्हें सच में विलन मानने लगे थे। लेकिन असल जिंदगी में वो इसके बिल्कुल उलट और बेहद सादगीभरे इंसान हैं।

तीन बेटियों के पिता

पर्दे पर औरतों को डराने वाले प्रेम चोपड़ा खुद तीन बेटियों प्रेरणा, पुनिता और रकिता के पिता हैं। इनमें से एक बेटी की शादी 3 इडियट्स फेम शरमन जोशी से हुई है।

प्रेम चोपड़ा की नातिन

आप प्रेम चोपड़ा की नातिन को देखने के लिए उत्सुक तो होंगे। चलिए आपकी बेसब्री खत्म करते हैं।

नाना के साथ साँची

इस तस्वीर में साँची अपने नाना प्रेम चोपड़ा के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में ये साफ दिख रहा है कि साँची अपने नाना की कितनी लाड़ली है। हमें तो ऐसा ही लगता है कि नाना प्रेम चोपड़ा की तरह नातिन साँची भी बॉलीवुड में बहुत नाम कमाएगी। क्या आपको भी ऐसा ही लगता है?

सोशल मीडिया पर एक्टिव

साँची, सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है। वो अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। अपने पिता विकास भल्ला के साथ साँची भल्ला।

टॉप 7 में साँची का नाम

200 लड़कियों में से 48 लड़कियां सिलेक्ट की गई थी। इसमें से टॉप 7 लड़कियां चुनी गई। इस लिस्ट में पहला नाम साँची भल्ला का है।

200 लड़कियों का इंटरव्यू

खबरें तो ये भी है कि सनी देओल ने इस साल 200 लड़कियों के इंटरव्यू लिए थे। इनमें से एक नाम साँची का भी था।

सनी देओल के बेटे के साथ डेब्यू

खबरों के मुताबिक, सनी देओल अपने बेटे करण देओल को लॉन्च करने वाले हैं। साँची भी इसी फिल्म से डेब्यू कर सकती है।

साँची भल्ला

प्रेम चोपड़ा की नातिन और विकास-पुनिता की बेटी का नाम साँची भल्ला है। अपने नाना की तरह वो भी एक्टिंग में खास रूचि रखती है। वो जल्द से जल्द फिल्मी दुनिया में जाना चाहती है।

विकास-पुनिता की बेटी

प्रेम चोपड़ा की दूसरी बेटी पुनिता की शादी एक्टर विकास भल्ला से हुई है। इन दोनों की बेटी ही बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here