जी हाँ!सुष्मिता सेन का 10वें बॉयफ्रेंड के साथ भी हुआ ब्रेकअप, इन लोगों को कर चुकी है अब तक डेट…

0
1576

अपनी एक्टिंग और प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने एटीट्यूड और खुले विचारों के लिए चर्चित एक्ट्रेस सुष्मिता सेन वैसे तो लंबे समय से फिल्मों से नदारद हैं। बावजूद इसके उनसे जुड़ी बातें समय-समय पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

सुष्मिता बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहीं। खबरों की मानें तो सुष्मिता के अब तक 10 अफेयर हो चुके हैं, लेकिन वह शादी के बंधन में नहीं बंधी हैं।

सुष्मिता की पहचान भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया में फैशन आइकॉन और मॉडल के तौर पर है। सुष्मिता सेन का जन्म एक बांग्ला परिवार में हुआ। वो मूलतः हैदराबाद की रहने वाली हैं। पिता एयरफोर्स में थे और मां एक ज्वेलरी डिजाइनर थीं। सुष्मिता ने कभी भी हायर एजुकेशन की चाह नहीं रखीं।

इन्होंने 1994 में मिस इंडिया और ब्रह्माण्ड सुन्दरी का खिताब जीता था। इसके बाद सुष्मिता ने साल 1996 में हिन्दी फिल्मों में अपना सफर फिल्म ‘दस्तक’ से शुरू किया। इसमें मुकुल देव और शरद कपूर ने सुष्मिता के साथ काम किया था।

आमतौर पर सुष अपनी बेटियों की परवरिश या लव लाइफ में ही बिजी रहती हैं। मगर बीते कुछ समय से लगातार यह सुनने को मिल रहा था कि उनकी लव लाइफ भी ठीक नहीं चल रही है। आलम यह है कि दोनों का रिश्ता टूटने की खबरें चर्चा में हैं।

कहा तो यह भी जा रहा है कि सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड ऋतिक भसीन के साथ ब्रेकअप कर लिया है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब सुष की लाइफ में ऐसा कुछ हुआ हो। इससे पहले भी सुष का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है।

आज बात उन्हीं लोगों की। इसी बहाने आप भी देखिए उनकी तस्वीरें।
ऋतिक भसीन

कभी हाँ कभी ना का सिलसिला खत्म करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने 10वें बॉयफ्रेंड ऋतिक भसीन से ब्रेकअप कर ही लिया। वे दोनों एक-दूसरे को पिछले 4 सालों से डेट कर रहे थे। आपको बता दें कि ऋतिक, मुंबई के कई नाइट क्लब्स के मालिक हैं।

दोस्तों ने बताया

सुष्मिता और ऋतिक के कॉमन फ्रेंड्स ने बताया कि ऋतिक भसीन और सुष्मिता बीते 6 महीने से एक-दूसरे से नहीं मिले हैं। केवल एक इवेंट के दौरान वे एक-दूसरे के साथ नजर आए थे। ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की चर्चा तेज है।

वसीम अकरम

सुष्मिता सेन ने पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ एक टीवी शो होस्ट किया था। तब इस बात की अफवाह उड़ाई गई थी कि सुष्मिता और वसीम के बीच कुछ चल रहा है।

साथ में किया था शो

दोनों कई बार साथ में पार्टी करते और डेट पर जाते हुए भी देखे गए लेकिन सुष्मिता ने खुलेतौर पर इसे कभी स्वीकार नहीं किया। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। आखिरकार वसीम ने शनैरा थॉमसन से शादी कर ली।
आगे जानिए अन्य बॉयफ्रेंड्स के बारे में।
विक्रम भट्ट

41 साल की हो चुकी सुष्मिता ने शादी नहीं की है, उन्होंने दो बेटियां गोद ली हुई है। वैसे सुष्मिता ने भले ही शादी नहीं की हों, लेकिन उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ा। सुष्मिता ने फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। करियर के शुरुआती दौर में ही उनकी नाम फिल्म मेकर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा।

फिल्म ‘दस्तक’ की शूटिंग के दौरान विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन की बढ़ती नजदीकियों की खबरें आई थी। इसके बाद सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए विक्रम भट्ट ने अपनी पत्नी को तलाक भी दे दिया था। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया। बाद में दोनों ने अपनी राह अलग कर ली।
रणदीप हुड्डा

2009 में आई फिल्म ‘कर्मा और होली’ के सेट पर रणदीप और सुष्मिता की मुलाकात हुई थी। उसके बाद ही रणदीप अपने से बड़ी सुष्मिता को दिल दे बैठे और इन दोनों का अफेयर शुरू हो गया। 3 साल बाद दोनों अलग भी हो गए।

बंटी सचदेव

मुंबई स्थित टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक बंटी सचदेव के साथ भी सुष्मिता का नाम जुड़ा था। वैसे बंटी का नाम दिया मिर्ज़ा और नेहा धूपिया के साथ भी जुड़ चुका है। फिलहाल बंटी का नाम सोनाक्षी सिन्हा के साथ जुड़ रहा है।

इम्तियाज खत्री

ऐसी खबरें आई थी कि सुष्मिता ने कुछ समय के लिए मुंबई के मशहूर बिल्डर इम्तियाज खत्री को भी डेट किया है, मगर बाकी सभी की तरह इनका रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया।

मुद्दसर अज़ीज़

सुष्मिता सेन का नाम फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ के डायरेक्टर मुदस्सर अज़ीज़ के साथ भी जोड़ा गया था। इसमें सुष ने भी काम किया था।

सबीर भाटिया

खबरों के अनुसार, मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

संजय नारंग

सुष्मिता के एक्स-बॉयफ्रेंड की लिस्ट में संजय नारंग का नाम भी है। संजय, मुंबई के प्रसिद्ध होटल व्यवसायी हैं।

मानव मेनन

सुष्मिता का नाम इंडस्ट्रिलिस्ट मानव मेनन के साथ भी जुड़ चुका है।

ऋतिक भसीन के साथ ब्रेकअप के बाद सुष्मिता फिलहाल सिंगल हैं। देखते हैं आगे क्या होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here