‘चिड़िया घर’ की बबली मयूरी अब हो गई हैं हॉट, इन 15 तस्वीरों में देखिए, उनका अलग ही अंदाज…

0
2360

एक्टर्स को देखकर तो यही लगता है कि उनकी लाइफ बड़ी ग्लैमरस हैं। मगर असल में उन्हें अपनी इस लाइफस्टाइल को बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। इतना ही नहीं इन एक्टर्स को अपने रोल के लिए भी बहुत पापड़ बेलने पड़ते हैं।

मकसद होता है अपने रोल में ढल जाना। वैसे आपको सब टीवी का कॉमेडी शो ‘चिड़िया घर’ तो याद होगा। इस शो में एक्टर्स जानवरों की विशेषता लिए नजर आते थे।

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘चिड़ियाघर’ में मयूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शफक नाज की जगह दूसरी एक्ट्रेस ले सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शफक की जगह ‘बिग बॉस-10 की कंटेस्टेंट रहीं मोनालिसा उनकी जगह ले सकती हैं। शो छोड़ने को लेकर शफक नाज ने एक लीडिंग डेली से बातचीत में कहा|

मैं पिछले ढाई साल से ‘चिड़ियाघर’ का हिस्सा रही हूं। बिजी शेड्यूल की वजह से मैं खुद को वक्त नहीं दे पा रही थी। इसलिए मैंने अब कुछ महीने ब्रेक लेकर आराम करने का फैसला किया है। शो में एंट्री को लेकर ये बोलीं मोनालिसा…
मोनलिसा ने शो में एंट्री को लेकर एक पॉपुलर अखबार से बातचीत में कहा- चिड़ियाघर एक पॉपुलर और लॉन्गटाइम रनिंग शो है।

नए शो में काम करने की जगह ऐेसे शो बेहतर हैं, जो लंबे समय से चल रहे हैं। इसके साथ ही पहले से ही चल रहे कैरेक्टर के साथ ऑडियंस भी मुझे जल्दी एक्सेप्ट कर लेगी।
मोनालिसा ने कहा- मुझे सीरियल का ‘मयूरी’ कैरेक्टर भी बेहद पसंद है। मयूरी अपनी आंखों से ही बहुत कुछ कह देती है। इसके साथ ही उसका डांस करने का स्टाइल भी शानदार है। यही वजह थी कि मैंने इस अपॉच्युर्निटी को हाथ से नहीं जाने दिया।
चिड़ियाघर सीरियल 2011 से ऑनएयर हो रहा है। दर्शकों से मिलते अच्छे रिस्पांस के चलते यह पिछले 6 साल से कंटीन्यू चल रहा है।
देबिना बनर्जी थीं पहली मयूरी…
‘चिड़ियाघर’ में सबसे पहले मयूरी का किरदार टीवी की सीता यानी देबिना बनर्जी ने निभाया था। बाद में देबिना ने यह शो छोड़ दिया तो उनकी जगह 2014 में सीरियल ‘महाभारत’ की एक्ट्रेस शफक नाज ने ले ली। अब शफक के बाद मोनालिसा तीसरी एक्ट्रेस होंगी, जो मयूरी का रोल प्ले करेंगी।

इसी शो में मयूरी के किरदार को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था। मयूरी बिल्कुल किसी मोरनी की तरह थी। लेकिन आपको तो गोलू-मोलू मयूरी ही याद होगी। लेकिन अब मामला बदल चुका है। मयूरी के रोल में नजर आई ‘शफ़क़ नाज़’ अब चबी से हॉट हो गई हैं। आपको उनका ट्रेडिशनल अवतार याद होगा। मगर अब वो कुछ बोल्ड फोटोशूट करवा रही हैं। देखिए आकर्षक झलक।
गोमुख की पत्नी

शो के लीडिंग मैन ‘रिटायर्ड प्रिंसिपल श्री केसरी नारायण’ का बेटा था गोमुख। चूंकि शो में केसरी नारायण का रवैया एक शेर की तरह जबकि गोमुख का व्यवहार गाय के जैसा था। आपकी मयूरी तो बिल्कुल मोरनी की तरह थी।

हर बात पर नाचना

यह तो हम सभी जानते हैं कि मोर नाचने के लिए ही जाना जाता है। बस मयूरी को भी छोटी-छोटी बातों पर भी नाचना होता था।

कुंती के किरदार में शफ़क़

शफ़क़ 2013-14 के दौरान ‘महाभारत’ में कुंती की भूमिका में नजर आई थीं। इस वक्त उनका फिगर फिर भी ठीक था। मगर चिड़िया घर के दौरान वो ज्यादा मोटी हो गई थीं।

फिर कम किया वजन

चिड़िया घर’ के बाद शफ़क़ के पास नया प्रोजेक्ट आया। इसके लिए उन्होंने अपना वजन 13 किलो तक कम किया।

आगे देखिए शफ़क़ की वजन कम होने के बाद की तस्वीरें।
लिया था ब्रेक

अपना वजन कम करने के लिए शफ़क़ ने 2 महीने का ब्रेक लिया। इस दौरान उन्होंने अपने लुक और बॉडी पर बहुत मेहनत की।

यह है शफ़क़ का कहना

शफ़क़ ने एक इंटरव्यू में बताया कि,”मेरी वर्क लाइफ बहुत हेक्टिक थी। इस वजह से मैं अपने ऊपर फोकस और काम नहीं कर पा रही थीं।”

फिर लिया फैसला

शफ़क़ आगे कहती हैं,”इसलिए मैंने अपने काम से ब्रेक लिया और इस एक्स्ट्रा फैट को हटाने के लिए हर दिन कोशिश की।”

यह है मानना

शफ़क़ का मानना है कि,”यदि आप कुछ चाहते हैं तो आप वो कर ही लेते हैं। मैंने बहुत स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो की और पूरा समय खुद को देते हुए रोजाना वर्कआउट भी किया।”

फैंस को आएगा पसंद

शफ़क़ ने आगे कहा,”खुद में बदलाव देखकर बहुत अच्छा लगता है। अपने अगले प्रोजेक्ट में अलग दिखने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरे फैंस मेरे इस रूप से भी बहुत प्यार करेंगे।”

हॉट तस्वीरों की भरमार

शफ़क़ में सितम्बर के दौरान यह ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला था। इसके बाद तो मानो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉटनेस की बाढ़ आ गई।

कई शोज में आई नजर

शफ़क़ ‘सपना बाबुल का…बिदाई’, ‘संस्कार लक्ष्मी’, ‘शुभ विवाह’ और क्राइम पेट्रोल जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं।

की थी फिल्म

शफ़क़ जुलाई 2017 में रिलीज हुई ‘गेस्ट इन लंदन’ फिल्म में भी नजर आई थीं। फिल्म में शफ़क़ लीड एक्ट्रेस की दोस्त के किरदार में नजर आई थीं।

मल्टीटैलेंटेड हैं शफ़क़

बता दें कि 24 वर्षीय शफ़क़ एक्टिंग के अलावा डांसिंग का भी शौक रखती हैं। शफ़क़ प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर हैं।

बहन भी एक्ट्रेस

शफ़क़ की बड़ी बहन फलक नाज़ भी छोटे परदे पर सक्रिय हैं। फलक सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में जाह्नवी मल्होत्रा के किरदार में नजर आ रही हैं।

गजब है ट्रांसफॉर्मेशन

शफ़क़ का ट्रांसफॉर्मेशन वाकई बहुत गजब है। यदि आपको शफ़क़ से थोड़ी-बहुत इंस्पिरेशन मिली हो तो आज ही काम शुरू कर दीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here