‘बिग बॉस’ के घर से आई है बहुत बड़ी वाली खबर, शिल्पा-विकास की शादी की बजेगी अब शहनाई…

0
1009

‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री लेना वैसे ही मुश्किल काम है। जैसे-तैसे एंट्री मिल भी जाए तो अगली चुनौती है वहां जमे रहने की। हर दिन कोई न कोई नई मुसीबत सामने आती है, जिसके सामने घर के सदस्य कभी बेबस तो कभी शैतान बने नजर आते हैं।

आलम ऐसा होता है कि कुछ लोग तो घर से बाहर जाने की कोशिश तक करते दिखाई देते हैं। फिलहाल इस शो का 11 वां सीजन चल रहा है। हर घर वाला कुछ न कुछ नया करने में जुटा हुआ है। इस बीच विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे शुरुआत से ही अपने झगड़ों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

अब आपने फिल्मों और सीरियल्स में देखा होगा कि हीरो-हीरोइन में पहले झगड़ा होता है। फिर दुश्मनी होती है। फिर देखते ही देखते दुश्मनी प्यार में बदल जाती है। ऐसा ही कुछ इस शो में भी होने वाला है। वो भी शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के साथ।

बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसके बारे में आप पहले से कुछ सोच नहीं सकते हैं क्योंकि यहां सदस्यों के आपस में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। दर्शक इस बात को अंदाजा नहीं लगा सकते कि आने वाले एपिसोड में उन्हें क्या सरप्राइज मिलेगा। घर के अंदर कभी कोई किसी का दोस्त तो कोई दुश्मन बन जाता है। इस रिएलिटी शो के 11वें सीजन में शुरुआत से दुश्मन बने नजर आए शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता अब काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं।

भाबीजी घर पर हैं को लेकर शिल्पा और विकास के बीच दुश्मनी हुई थी। पहले दिन से ही दोनों को लड़ते हुए देखा गया था। हालांकि अब दोनों बेस्ट फ्रेंड्स बन गए हैं। शो में उनका बॉन्ड काफी मजबूत होता जा रहा है। इसी वजह से दोनों घर के अंदर शादी कर सकते हैं। जी हां आपने सही सुना।

हम जानते हैं कि यह सुनकर चौंक गए ना आप। पूरा मामला जानने के लिए पढ़ लीजिए पूरी बात।
शुरू से ही झगड़े

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता का पहला झगड़ा तो सलमान खान के सामने ही हुआ था। शो शुरू होने से पहले इसके प्रीमियर के दौरान इन दोनों कंटेस्टेंट्स के बीच बहस हो गई थी।

नर्क बना दी थी जिंदगी

शिल्पा और विकास ने घर में आते ही एक-दूसरे का जीना हराम कर दिया था। दोनों अक्सर ही झगड़ने के बहाने ढूंढा करते थे। एक बार शिल्पा ने विकास की चाय में कुछ डाल दिया था तो गुस्से में विकास ने शिल्पा के सूटकेस में वो चाय गिरा दी थी।

पुराना है झगड़ा

शिल्पा शिंदे को ‘भाभीजी घर पर हैं’ शो से ‘अंगूरी भाभी’ के रूप में पहचान मिली थी। उस दौरान विकास गुप्ता शो के प्रोड्यूसर्स में शामिल थे।

शिल्पा की एग्जिट

‘भाभीजी घर पर हैं’ से शिल्पा की एग्जिट ने बहुत बवाल मचाया था। शिल्पा अपना करियर बर्बाद करने के लिए विकास को जिम्मेदार मानती है, जबकि विकास के हिसाब से शिल्पा प्रोफेशनल नहीं थीं।

भागने की कोशिश

एक वक्त तो ऐसा भी आया था जब विकास गुप्ता घर के अंदर के झमेले से इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने घर से भागने की भी कोशिश की थी। इसके लिए कुछ हद तक शिल्पा को भी जिम्मेदार बताया गया था।

शांत हुआ मामला

शिल्पा और विकास की फाइट में अक्सर ही ‘भाभीजी…’ के झगड़ों का जिक्र होता रहता था। लेकिन अचानक से ये दोस्त से दुश्मन बन गए।

की ऐसी हरकत

एक बार जब विकास, ‘बिग बॉस’ हाउस की जेल में बंद थे तो उन्होंने शिल्पा को पास बुलाकर गालों पर ‘किस’ भी किया था।

चढ़ रहा है परवान

शो में धीरे-धीरे विकास और शिल्पा की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। अब तो विकास अक्सर ही शिल्पा को माथे पर चूमते नजर आ जाते हैं।

अब शादी की खबर

विकास के करीबी सूत्र ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि शो की क्रिएटिव टीम ने एक टास्क प्लान किया है। इसमें शिल्पा और विकास की नकली शादी होगी। और तो और इस आयोजन में घर वाले भी शामिल होंगे।

इस महीने में होगी शादी

सूत्र के अनुसार,”चूंकि अब शिल्पा और विकास दोस्त बन गए हैं इसलिए मेकर्स इसका पूरा फायदा उठाना चाहते हैं। दिसंबर में यह टास्क होगा, जहां शिल्पा और विकास शादी करेंगे।”

परिवार होगा शामिल

सूत्र ने आगे कहा,”हाउसमेट्स ही इन दोनों के फैमिली मेंबर होने का दिखावा करेंगे।” अगर ये शादी हुई तो इससे वाकई शो की टीआरपी आसमान छू जानी है।

पहले ही था प्यार

एक एक्ट्रेस ने दावा किया था कि शिल्पा और विकास साथ में काम करने एक दौरान भी रिलेशनशिप में थे। ये एक-दूसरे के बहुत क्लोज थे और इनके बीच फिजिकल रिलेशनशिप भी थी।

सबकुछ फेक

‘बिग बॉस 11’ कंटेस्टेंट आकाश डडलानी ने दावा किया था कि शिल्पा और विकास दर्शकों का फोकस अपने ऊपर रखने के लिए झूठे झगड़े करते हैं।

‘बिग बॉस 10’ में शादी

‘बिग बॉस 10’ में भी कंटेस्टेंट मोनालिसा की उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी हुई थी। इन दोनों ने ‘बिग बॉस’ हाउस में ही सुहागरात भी मनाई थी। ये दोनों अब भी साथ हैं।

सारा-अली की शादी

‘बिग बॉस 4’ में को-कंटेस्टेंट सारा खान और अली मर्चेंट परिवार की मौजूदगी में एक-दूजे के हुए थे। हालांकि इनका रिश्ता एक साल से ज्यादा नहीं चल पाया।

खैर, शिल्पा और विकास के बारे में जैसे ही कोई पक्की खबर मिलती है, हम आपको जरूर बताएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here