कई ऐसे अभिनेता जिन्होंने दिया अपनी पत्नी को धोखा, रंगे हाथ पकड़े गये थे पराई औरत के साथ…

0
144

बदलती लाइफस्टाइल, बढ़ती आकांक्षाएं, उम्मीदें या विश्‍वास की कमज़ोर होती डोर… वजह चाहे जो भी हो, मगर ये सच है कि पिछले एक-डेढ़ दशक से हमारे देश में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले बढ़े हैं. आख़िर क्यों लोगों को अपने घर के बाहर प्यार तलाशना पड़ रहा है, क्यों शादी का रिश्ता कमज़ोर होता जा रहा है?

ये हैं कुछ फिल्म अभिनेता जिन्होंने दिया था अपनी पत्नी को धोखा, रंगे हाथ पकड़े गये थे पराई औरत के साथ… बॉलीवुड में कुछ मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री शादी शुदा हो कर भी किसी अन्य व्यक्ति के साथ अतिरिक्त वैवाहिक संबंद्ध स्थापित कर लेते है.

कुछ इसे आसानी से छिपा लेते हैं तो कुछ इसमें पकडे जाते हैं. तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही शादीशुदा कलाकारों के बारे में बतायेंगे जिन्हें अपनी फिल्म की अभिनेत्रियो के साथ रोमांस करते पकड़ा गया था.

आओ जानें कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के नाम …

1. इस सूची में पहला नाम है फरहान अख्तर का. इनका हाल ही में इनकी पत्नी अधुना से तलाक हुआ है.

फिल्ममेकर, एक्टर, सिंगर फरहान अख्तार अपनी दोनों बेटियों शाक्या अख्तर और अकिरा अख्तार से बेहद प्रेम करते हैं। लाइमलाइट में कम आने वाली दोनों बेटियों की केयर फरहान कर रहे हैं। अमेरिका में ‘Zinda Tour USA’ के तहत लाइव शो करने के बाद 42 वर्षीय फरहान अब अपनी छोटी बेटी का ख्याल रख रहे हैं। उनकी बेटी की कोहनी टूट गई है। फरहान ने इंस्टाग्राम पर अकिरा की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘Broken elbow. Unbroken spirit. My warrior smiles on..’. आपको बता दें, फरहान और उनकी प्तनी अधुना दोनों अलग-अलग हो गए हैं।

इनके तलाक की वजह बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अदिति राव हयद्री को बताया जा रहा है.

2. पुलकित सम्राट ने भी अपनी पत्नी स्वेता रोहेरा (जो सलमान खान की मुहबोली बहन है) से हाल ही में तलाक ले लिया है.

और उनके इस कदम के पीछे उनकी यामी गौतम से बढती दोस्ती को माना जा रहा है.

3. सलमान खान के भाई सोहेल खान को अभी हाल ही में हुमा कुरैशी के साथ देखा गया है.

वर्ष 1997 में सोहेल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बतौर फिल्म निर्माता और निर्देशक फिल्म औजार से की थी। इस फिल्म में उनके बड़े भाई सलमान खान और संजय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आये थे। उसके बाद उन्होंने अपने दोनों बड़े भाई सलमान और अरबाज को फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में निर्देशित किया। यह फिल्म उस साल की सबसे अच्छी और हिट फिल्मन साबित हुई थी। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट काजोल नजर आयीं थी। उसके बाद वर्ष 1999 में उन्होंने एक बार फिर अपने दोनों भाईयोँ को लेकर फिल्म हेलो ब्रदर निर्देशित की। इस फिल्म में दोनों के अपोजिट रानी मुखर्जी नजर आयीं थी। इस फिल्म ने भी बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापर किया था।

जिसके बाद इन दोनों की अफवाहे बाज़ार में फैली हुई है.

4. ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान का तलाक भी ऋतिक रोशन और बारबरा मोरी (जो काइट्स फिल्म में मुख्य अदाकारा थी) की बढती नजदीकियो के कारण हुआ था.

ऋतिक और कंगना के रिश्ते ने भी खूब सुर्खियाँ बटोरी जो अब कट्टर दुश्मनी में बदल चुका है.

5. हालाकि शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का तलाक तो नही हुआ है. पर कुछ सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच काफी नजदिकिया आ गई थी.

जिसके बाद शाहरुख खान ने अपनी पत्नी से वादा किया की वह आगे कभी भी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नही करेंगे.

6. अजय देवगन और कंगना रनावत के प्यार की खबरे भी उस समय बाज़ार में थी. जब वह दोनों ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

जिसके बाद कहा जा रहा था की अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल की लड़ाई भी हुई थी लेकिन बाद में सब शांत हो गया था.

7. प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के बीच भी काफी नजदिकिया आ गयी थी. जब वह ऐतराज़ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. जिसके बाद ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के बीच भी विवाद स्थापित हो गया था.

लेकिन अब ऐसा कुछ नही हैं. आप को बता दे की उसके बाद से अब तक यह दोनों जोड़ी कभी भी बड़े परदे पर साथ नही आयी है.

यह थे कुछ बॉलीवुड कलाकारों के राज़, उम्मीद करते है यह हीरो और हेरोइनेस भविष्य में आगे चल कर यह कदम दोबारा नही दोहरा आएंगे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here