‘कुछ कुछ होता है’ की ये तिकड़ी 19 साल बाद आई है सामने, ऐसे दिखने लगे है अब…

0
947

जब भी हम अपने पुराने दोस्तों से बहुत समय बाद मिलते हैं तो नए टॉपिक्स की बजाए पुराने वाकयों पर ही बात करना पसंद करते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ भी होता है।

इन दिनों शाहरुख खान, डायरेक्टर आनंद एल. राय की एक अनाम फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में कुछ सेलिब्रिटीज भी अतिथि भूमिका में नजर आएंगे। कुछ दिन पहले किंग खान ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके साथ काजोल और रानी मुखर्जी भी नजर आ रहे थे।

आपको याद दिला दें कि यह तिकड़ी 1998 की ‘कुछ कुछ होता है’ में साथ नजर आई थी। रानी से जब इस मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उनका यही रिएक्शन था कि ये उनके लिए ‘कुछ कुछ होता है-2’ मोमेंट था। अब ‘कुछ कुछ होता है’ और इस तिकड़ी की बात निकली ही है तो हम एक बार देख ही लेते हैं कि इन 19 सालों में ‘कुछ कुछ होता है’ के किरदार कितना बदल गए हैं।

इस तस्वीर की बातहम जिस तस्वीर और मोमेंट की बात कर रहे थे, वो ये है। इस तस्वीर में तीन दोस्त 19 साल बाद एक बार फिर साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। चलिए अब देखते हैं कितनी बदल गई है, ‘कुछ कुछ होता है’ की स्टार कास्ट।

शाहरुख खानसबसे पहले हम फिल्म के लीड एक्टर्स की ही बात कर लेते हैं। कॉलेज की लड़कियां राहुल खन्ना की दीवानी थीं और देश की औरतें सुपरस्टार शाहरुख खान की दीवानी हैं। एसआरके का वो 19 साल पहले वाला चार्म आज भी बरकरार है।

काजोलराहुल की बेस्ट फ्रेंड और कॉलेज की टॉमबॉय अंजलि शर्मा को आखिरकार अपना प्यार मिल ही जाता है। अंजलि के किरदार में नजर आईं काजोल असल जिंदगी भी उतनी ही बबली हैं। काजोल आखिरी बार 2016 की ‘दिलवाले’ में नजर आई थीं।

रानी मुखर्जीटीना मल्होत्रा का रोल फिल्म में कुछ ज्यादा नहीं था। मगर थोड़ी ही देर में उन्होंने राहुल के साथ ही फैंस को भी दीवाना बना दिया था। रानी मुखर्जी कुछ समय से ब्रेक पर थीं। अब वो ‘हिचकी’ के साथ कमबैक कर रही हैं।

अंजलि खन्नाराहुल और टीना की बेटी अंजलि, छोटी होने के बावजूद बड़ी समझदार थी। वो तो दो प्यार करने वालो को भी मिला देती है।

सना सईदअंजलि का किरदार निभाने वाली सना सईद 28 साल की हो चुकी हैं। सना फिल्मों के साथ ही टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

छोटे सरदार जीवैसे तो फिल्म के कई सारे यादगार डायलॉग थे। मगर साइलेंट छोटे सरदार का ‘तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ’ वाला डायलॉग कोई नहीं भूल सकता।

परज़ान दस्तूरपरज़ान भी 26 साल के हो चुके हैं। परज़ान एक्टर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं। परज़ान फिल्मों में कमबैक की तैयारियों में लगे हुए हैं।

कर्नल अल्मेड़ाकर्नल अल्मेड़ा ने अंजलि की दादी के साथ मिलकर समर कैंप में खूब धूम मचाई थी। अल्मेड़ा बड़े ही कमाल के कैंप मैनेजर थे।

जॉनी लीवरजॉनी लीवर की कॉमेडी अब भी जारी है। फिलहाल वो सब टीवी के कॉमेडी शो ‘पार्टनर्स’ के जरिए दर्शकों को हंसा रहे हैं।

मिसेज खन्नामिसेज खन्ना बड़ी ही कूल मम्मी थीं। उन्हें कैंप मैनेजर अल्मेड़ा को परेशान करने में बहुत मजा आता था।

फरीदा जलालफरीदा जलाल 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वो फिल्मों के साथ ही छोटे परदे पर भी सक्रिय हैं।

सलमान खानफिल्म में सलमान खान, अमन मेहरा की छोटी सी भूमिका में नजर आए थे। सल्लू भाई बड़े ही अच्छे मंगेतर बने थे। फिलहाल जल्द ही भाई की ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज होने वाली है।

नीलमफिल्म में राहुल और अंजलि को मिलाने में ‘द नीलम शर्मा शो’ का भी बड़ा हाथ था।

नीलम कोठारीनीलम कोठारी, एक्ट्रेस से ज्वेलरी डिजाइनर बन चुकी हैं। नीलम ने 2011 में एक्टर समीर सोनी से शादी की थी। इन्होंने अहाना नाम की एक बच्ची को गोद भी लिया है।

गाना याद है?फिल्म का बेहद ही सेंटी गाना ‘तुझे याद ना मेरी आई’ तो आपको याद ही होगा। उस गाने में नजर आई यह महिला कोई और नहीं बल्कि मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर हैं।

गीता मांगीता कपूर, डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के कई सीजन्स में बतौर जज नजर आ चुकी हैं। उन्हें बच्चे प्यार से ‘गीता मां’ कहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here