इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में मिया खलीफा के डेब्यू के हो रहे है चर्चे, लेकिन इस मामले की सच्चाई है कुछ ऐसी…

0
1628

“हम भले ही Past को पीछे छोड़ देते हैं लेकिन Past हमारा पीछा कभी नहीं छोड़ता।”

ये बात एडल्ट स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियॉन पर पूरी तरह फिट बैठती है। आज भले ही वो हिंदी फिल्मों में नाम कमा रही हैं मगर एडल्ट स्टार होने का टैग अभी भी उनका पीछा नहीं छोड़ता है। ये बात वो खुद स्वीकार भी कर चुकी हैं। पिछले कुछ दिनों से खबर थी कि एक और पोर्न स्टार, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं मिया खलीफा की।

इसे सुनने के बाद मिया के फैंस खासे उत्साहित भी थे। सभी को इंतजार था कि मिया अपनी पारी कैसे शुरू करने वाली है। कारण कि मिया ने तो पहले ही कसम खा ली थी कि वे कभी भी इंडिया नहीं आएंगी। तो फिर इस पूरे मामले की सच्चाई क्या है? यह तो आपको स्टोरी पढ़ने के बाद ही पता लग पाएगा।

पहचाना?इस फोटो को देखने के बाद तो आप जान ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। अगर कोई न पहचान पाया हो तो हम उसे बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि पोर्न फिल्मों की स्टार मिया खलीफा हैं।

भारत आना तयकुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा अब पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने वाली हैं। मिया का भारत आना तय हो चुका है।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्रीबताया जा रहा था कि मिया एक ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म के सीक्वल में दिखाई देंगी। मगर इस मामले की पूरी सच्चाई तो आगे ही पता लग पाएगी।

“Chunkzz 2 : the Conclusion”मिया, मलयालम फिल्म ‘Chunkzz 2 : the Conclusion’ के सीक्वल में नजर आने वाली थीं। इसका पहला भाग दर्शकों को खूब पसंद आया था।

इस बारे में मिया ने क्या कहा, आगे जानते हैं।‘Chunkzz 2 : the Conclusion’ के डायरेक्टर ओमर लूलू ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘मिया खलीफा उनकी फिल्म में नजर आएंगी।’ लेकिन मिया ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है।

मिया ने ये कहामिया ने कहा कि, ‘उनके बारे में ये अफवाहें बिल्कुल झूठी हैं। वे इस बारे में कुछ भी नहीं जानती हैं।’

भारत न आने की कसममिया एक बार ऐसा कह भी चुकी हैं कि, ‘वे कभी भारत में कदम नहीं रखेंगी। साथ ही किसी भी वजह से मिया अपनी इस कसम को नहीं तोड़ेंगी।’

मिया के फैंस होंगे निराशचूंकि भारत में भी मिया की फैन फॉलोइंग कम नहीं है। ऐसे में मिया का फिल्म इंडस्ट्री में काम न करना फैंस के लिए निश्चित रूप से निराश करने वाला कदम होगा।

सबसे ज्यादा मशहूर हैं मियामिया की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने महज 3 महीने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है। मगर इसके बावजूद वो सबसे ज्यादा देखी जाने वाली पोर्न स्टार बन गई हैं।

क्या कभी आएंगी नजर?फिलहाल तो मिया ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वे किसी फिल्म में दिखाई नहीं देंगी। लेकिन क्या इस बात का मतलब ये है कि सनी लियॉन की तरह वो बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा नहीं बनेंगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here