‘नदिया के पार’ की ‘गूंजा’ की बेटी अब बन चुकी है एक्ट्रेस, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू देखिये तस्वीरें…

0
1541

यूं तो हर हफ्ते ही कई फिल्में रिलीज होती हैं। मगर उनमें से कुछ ही फिल्मों को दर्शक मिलते हैं और उन्हें याद रखा जाता है। कई फिल्में तो बस भुला दी जाती हैं।

वहीं कुछ फिल्में तो सालों तक जेहन में रहती है। 1982 में रिलीज हुई ‘नदिया के पार’ भी ऐसी ही एक फिल्म है। 35 साल बाद सिर्फ वयस्क ही नहीं कई युवा भी फिल्म के गाने ‘कौन दिशा में लेके’ गुनगुनाते नजर आ जाएगा।

‘नदिया के पार’ में मशहूर एक्टर सचिन पिलगांवकर और साधना सिंह लीड रोल में नजर आए थे। गांव की माटी पर बनी इस सिंपल फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा। साथ ही साथ चन्दन और गूंजा की जोड़ी को भी खूब प्यार दिया।

35 साल बाद गूंजा यानी ‘साधना सिंह’ के जीवन में कई बदलाव आ चुके हैं। उनकी एक बेटी भी है जो कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। आखिर कौन है साधना सिंह की बेटी, आइए जानते हैं।

गूंजा और चंदनग्रामीण भारत की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में दर्शकों ने गूंजा और चंदन की प्रेम कहानी की सादगी को बहुत पसंद किया था। आज के युवाओं को भी देखना चाहिए कि असल प्यार कैसे होता है।

कई फिल्मों में किया काम‘नदिया के पार’ से एक्टिंग डेब्यू करने के बाद साधना सिंह ने ‘पिया मिलन’, ‘सुर संगम’ जैसी फिल्मों और ‘घर जमाई’ व ‘किस देश में है मेरा दिल’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया। वे हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मुक्काबाज’ में भी नजर आई थीं।

दो बच्चों की मांसाधना सिंह ने फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार शाहाबादी से शादी की है। इस कपल का एक बेटा और एक बेटी है।

बेटी के साथ साधनासाधना सिंह की बेटी का नाम शीना शाहाबादी है। शीना एक बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल में नजर आई थी। क्या आपको वो फिल्म याद आई? चलिए हम याद दिला देते हैं।

तेरे संग2009 में फिल्म ‘तेरे संग’ आई थी। फिल्म में शीना ‘मेरा पहला पहला प्यार (एमपी3) फेम रुस्लान मुमताज के साथ लीड रोल में थी।

कई फिल्मों में किया कामशीना ने ‘तेरे संग’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘आई मी और मैं’ व ‘रक्त’ जैसी हिंदी फिल्मों के साथ ही कुछ तेलुगू फिल्में भी कर चुकी है।

क्या है उम्र?2009 की ‘तेरे संग’ में शीना 16-17 साल की टीनएज लड़की ही लगी थी। मगर उस समय उनकी उम्र 23 के करीब थी। 1986 में जन्मी शीना अब 31 साल की हो चुकी है।

पहले से शादीशुदा‘तेरे संग’ रिलीज होने के बाद खुलासा हुआ था कि शीना ने वैभव मोहिते से शादी की थी। हालांकि काफी वक्त पहले ही उनका तलाक भी हो गया था। शीना ने इसे एक खराब शादी करार दिया था।

बोल्ड किरदार‘तेरे संग’ में शीना का किरदार फिर भी डिसेंट ही था। मगर वो तेलुगू फिल्मों में बोल्ड किरदार भी निभा चुकी है।

बॉलीवुड से दूरीशीना ग्लैमरस और खूबसूरत है। उन्होंने ‘तेरे संग’ में अच्छा काम भी किया था। लेकिन उसके बाद वो किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई।

माँ से प्रभावितशीना अपनी मां एक्ट्रेस साधना सिंह से प्रभावित होकर ही एक्टिंग की फील्ड में आई है।

रहेगा इंतजारशीना के फैंस उनके एक बार फिर किसी बड़ी फिल्म में जरूर देखना चाहेंगे। यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा कि वो किस फिल्म में नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here