अक्षय कुमार की बहन है बेहद खूबसूरत, इनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस है फीकी |

0
1534

फिल्म जगत में अक्षय कुमार जाने माने अभिनेता हैं. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में आने के लिए काफी संघर्ष किया था.जिसके कारण आज वह बॉलीवुड के खिड़ाली बन पाए हैं.अक्षय कुमार के नीजी जीवन की तरफ ध्यान दे तो इनकी शादी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से 2001 में हुई थी. इन दोनों के बच्चों दो बच्चे (बेटा आरव और बेटी नितारा) हैं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स अक्षय कुमार की एक लाडली बहन भी हैं जो कि फिल्मी दुनिया से काफी दूर रहती हैं और दिखने में बेहद खूबसूरत भी हैं उन्हें टीवी पर आना पसंद नहीं हैं,

लेकिन आपने टीवी पर अक्षय के बीवी व बच्चों को तो देखा होगा परंतु इनके खूबसूरत बहन को कभी नही देखा होगा.

खिलाडी कुमार की बहन का नाम अलका भाटिया जिन्हें शायद बेहद कम ही लोग जानते होगें,वह मीडिया के सामने केवल उसी वक्त आई थी जब उनकी शादी प्रियाराधन के बाद निर्माणाधीन सुरेश हिरानंदानी के साथ हई थी.

कहा जाता है कि इनकी शादी से अक्षय खुश नहीं थे क्योंकि शादी के वक्त अलका 40 साल का थी और सुरेंद्र हिरानंदानी 55 वर्ष के थे और सुरेंद्र इससे पहले भी एक शादी कर चुके थे उनकी अलका के साथ दूसरी शादी थी.

अक्षय की बहन अलका घर में बेहद ही लाडली हैं जिसके वजह से बाद में अक्षय ने उनकी शादी के लिए हां बोल दी थी.अक्षय और अलका एक-दूसरे के काफी करीब है, यह दोंनो बहन भाई एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं.

आपको बता दें कि अलका बेसक मीडिया से दूर रहती हो परंतु वह दिखने में काफी खूबसूरत हैं. हैरानी की बात तो यह है कि वह इतनी उम्र में भी काफी खूबसूरत दिखती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here