खिचड़ी सीरियल की चक्की अब हो गई है बड़ी, सालों बाद दिखने लगी हैं इतनी हॉट -देखें तस्वीर |

0
1613

अब तक अनेकों ऐसे कॉमेडी सीरियल आये हैं जिसने दर्शकों को भरपूर मनोरंजन किया है. ऐसा ही एक सीरियल कुछ साल पहले आया करता था जिसे देखकर लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाया करते थे. वैसे तो बहुत सारे कॉमेडी सीरियल आये हैं लेकिन एक सीरियल ऐसा था जिसका हर एक किरदार अनोखा था. इस सीरियल का हर किरदार अपने आप में यूनिक था और लोगों की हंसी उन्हें देखते ही छूट जाती थी. 90’s के दशक में देख भाई देख, ऑफिस ऑफिस और फ्लॉप शो जैसे अनेकों सुपरहिट कॉमेडी सीरियल हुआ करते थे. ये सीरियल आज भी लोगों को याद है और आज के युवा भी इन सीरियलों को यू ट्यूब पर जाकर देखते हैं. लेकिन आज हम इन सीरियल की नहीं बल्कि उस सीरियल की बात करेंगे जिसमें प्रफुल और हंसा का किरदार लोगों को खूब हंसाया करते थे.

आप समझ तो गए ही होंगे कि हम किस सीरियल की बात कर रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘खिचड़ी’ सीरियल की. प्रफुल, हंसा, बाबूजी और जयश्री का किरदार आज भी सभी को मुंहजबानी याद है. लेकिन क्या आपको चक्की का किरदार निभाने वाली छोटी बच्ची याद है? चक्की घर की सबसे समझदार लड़की हुआ करती थी. लेकिन अब वह छोटी और समझदार चक्की छोटी नहीं रह गई है. चक्की इतने सालों बाद बहुत बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं. आज उन्हें देखकर कोई भी नहीं कहेगा कि ये वही नन्ही सी चक्की है.

बेहद खूबसूरत हो गईं हैं खिचड़ी की चक्की

बता दें कि जिस बच्ची ने खिचड़ी में चक्की का किरदार निभाया था उसका असली नाम ऋचा भद्रा है. ऋचा आज बड़ी हो गई हैं और बहुत खूबसूरत दिखती हैं. आज उन्हें देखकर पहचानना मुश्किल है. खिचड़ी के बाद ऋचा ‘इंस्टेंट खिचड़ी’, ‘बा बहु और बेबी’, ‘मिसेस तेंदुलकर’ जैसे शोज का हिस्सा बनीं. टीवी पर सबको हंसाने वाली चक्की असल जिंदगी में बहुत मजाकिया हैं.

वह एक खुशमिजाज लड़की हैं. ऋचा फुल ऑफ लाइफ हैं. वह खुद भी हंसती हैं और दूसरों को भी हंसाने में यकीन रखती हैं. ऋचा की शौक की बात करें तो उन्हें खाना पीना बहुत पसंद है. वह खाने पीने की किसी भी चीज से परहेज नहीं करतीं. उन्हें जो मन करता है वह खाती हैं. ऋचा के लिए सेहत और तंदरुस्ती मायने तो रखती है लेकिन खाने के बाद. सुनने में आया है कि जल्द ही ऋचा छोटे पर्दे से टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. एक बार फिर से उनकी कोशिश लोगों को हंसाने की होगी.

ऋचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. खिचड़ी साल 2002 में शुरू हुआ एक कॉमेडी सीरियल था. यह सीरियल एक गुजराती फैमिली पर बेस्ड था जो कि मुंबई आकर रहता है. यह शो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इसने कई सारे अवार्ड्स भी अपने नाम किये थे. इसकी पॉपुलरिटी के चलते मेकर्स ने इसके ऊपर फिल्म भी बनायी थी.

दोस्तों हमें उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here