जिस्‍मफरोशी के धंधे में पकड़ी गयी ये दो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस, नाम जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश |

0
507

बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन कई सारी खबरें सामने आती रहती है वहीं ये दुनिया जितनी ही चमक धमक वाली है उतनी ही अंदर से अंधेरी है। वहीं यहां पैसों की आड़ में जिस्म फिरोशी का धंधा भी अच्‍छा खासा चलता है कई बार तो लड़कियां अपने शरीर का सौदा अभी पैसों के लिए कर लेती है और हैरानी की बात तो ये है कि ये सब खुलेआम तरीके से चलता है। इतना ही नहीं इस तरह के काम में कई बार आपको बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी देखने को मिल जाती है जिन्‍हें पैसों की जरूरत होती है और यही कारण है कि वो इस रास्‍ते पर उतर आती है। आज हम आपको उन्‍हीं में से कुछ एक्‍ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे

एक बार पुलिस को सुचना मिली की एक फाइव स्‍टार होटल में जिस्म फिरोशी का धंधा खूब फल फूल रहा है तभी एकाएक पुलिस ने यहाँ छापेमारी की जिसमे कुछ लोग एवं दो बॉलीवुड की एक्ट्रेस मिली जिनमें से एक का नाम ही सामने आ सका। जानकारी के लिए बता दें कि ये दोनों एक्ट्रेस हर उम्र की लड़कियों का इंतजाम कर देती है इतना ही नहीं ये देसी, विदेशी, छोटी से लेकर बड़ी उम्र तक की लड़किया भी उपलब्‍ध कराती थी।

इन दोनों एक्ट्रेस का नेटवर्क इतना तगड़ा था कि एक ही नाम सामने आया, पुलिस की जानकारी के अनुसार इनमे से एक का नाम ऋचा है। हैदराबाद पुलिस के मुताबिक खबर पक्की होने के बाद पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल पर तड़के सुबह छापा मारा जहाँ उन्हें इन दोनों अभिनेत्रियो के साथ साथ 2 अन्य लोगो को भी गिरफ्तार किया गया जिनका की नाम मनीष कड़किया और वेंटकेश्वर राव है।

ये टीवी एक्ट्रेस एक जाना-पहचाना नाम है, इसलिए लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि ये एक्ट्रेस भी ऐसा कर सकती है। पुलिस ने इस एक्ट्रेस को जिस्मफरोशी करते हुए गोवा के टॉप फाइव स्टार होटल से हिरासत में लिया। हालांकि तब तक इस पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं थी कि पकड़ी गई महिला एक फेमस टीवी एक्ट्रेस है। बता दे की पुलिस के अनुसार इन दोनों अभिनेत्रियों ने ये धंधा इसलिए चुना क्युकी इसमें पैसा ज्यादा है पूरे दिन मेहनत करने के बाद ही उतनी मेहनताना नहीं होता जो सिर्फ 1 घंटे की मेहनत में मिल जाता है जिसकी वजह से ये दोनों एक्ट्रेस इस धंधे में शामिल हो गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक बार साल 2010 में साऊथ की एक एक्ट्रेस इस धंधे में पकड़ी गई थीं जिसे पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए अपनी किंग खान के साथ अपनी तस्वीर दिखानी पड़ी और फिर उन्होंने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई और इस जंजाल से बाहर निकली।

हालांकि ये पहला मौका नहीं है, जब कोई टीवी या फिल्म एक्ट्रेस जिस्मफरोशी के आरोप में पकड़ी गई है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस का नाम इस धंधा में सामने आ चुका है। कुछ समय पहले फिल्म ‘मकड़ी’ की एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद को भी जिस्मफरोशी के आरोप में हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था। वहीं कुछ महीने पहले एक टीवी एक्ट्रेस को गोरेगांव में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here